bitconnect news
Home / Latest News / BitConnect क्रिप्टो एक्सचेंज साइट रेगुलर चेतावनियों के बाद हुई बंद

BitConnect क्रिप्टो एक्सचेंज साइट रेगुलर चेतावनियों के बाद हुई बंद

विवादित क्रिप्टोक्यूरेंसी बीटकनेक्ट के पीछे कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने ऋण और विनिमय मंच को बंद कर देगी।

मंगलवार को अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित एक पोस्ट के मुताबिक, बिटकैंकेट की ऋण सेवा शट डाउन की जाएगी, प्रभावी रूप से तुरंत, जबकि इसके एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म 5 दिनों में बंद हो जाएगा।
जबकि बिटकैनेक्ट.को वेबसाइट वॉलेट सेवा, समाचार और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए काम करेगी।”

यह घोषणा कारकों के असंख्यों को दोषी ठहराती है, शायद सबसे ज्यादा टेक्सास और उत्तरी केरोलिना के नियामकों के हाल के दिनों में जारी किए गए संघर्ष विराम पत्र।

दोनों पत्रों में कहा गया है कि बिटकैंक्ट एक टोकन बिक्री से जुड़ी अपंजीकृत प्रतिभूतियों की बिक्री में जुड़ा था।

बीटकनेक्ट टीम ने लिखा है, “हमें टेक्सास स्टेट सिक्योरिटीज बोर्ड से एक और सीरीज़ और डिस्टिस्ट पत्र, नॉर्थ कैरोलिना सेक्रेटरी ऑफ स्टेट सिक्योरिटीज डिवीजन से मिला है।” “ये कार्य मंच के कानूनी निरंतरता के लिए एक बाधा बन गए हैं।”

इस पोस्ट ने “बुरा प्रेस” को भी दोषी ठहराया है जिसने “समुदाय के सदस्यों को असहज बना दिया है और मंच में आत्मविश्वास की कमी पैदा कर दी है।”

बिट कनेक्ट ने एक पोंजी योजना का गठन करने का आरोप लगाया है, और एथरेम के संस्थापक विटालिक बटरिन सहित अंतरिक्ष में कई आंकड़े हाल के महीनों में इसके खिलाफ आलोचनाएं लगाए हैं।

बिटकनेक्ट टीम ने भी समर्पित अस्वीकार-ऑफ-सर्विस हमलों (डीडीओएस) की एक स्ट्रिंग को दोषी ठहराया।

जनवरी 13 के आरंभ से ही, बिटकैनेट के ट्विटर अकाउंट ने अपनी वेबसाइट के साथ समस्याओं के लिए डीडीओएस हमलों को दोषी ठहराया है।

फिर भी संघर्ष विराम पत्रों के बावजूद, बीटकनेक्ट ने कहा कि इसकी प्रगति प्रारंभिक सिक्का भेंट (आईसीओ) जारी रहेगी, और यह बीटकनेक्ट टोकन के लिए एक वैकल्पिक विनिमय का निर्माण कर रही है।

“यह इस समुदाय का अंत नहीं है, लेकिन हम वेबसाइट प्लेटफॉर्म पर कुछ सेवाएं बंद कर रहे हैं और हम भविष्य में अन्य साइप्रोग्रैरेंसी [एसआईसी] सेवाओं की पेशकश जारी रखेंगे।”

About admin

Check Also

IndusInd ties up with Ripple to aid global payments

Private sector IndusInd Bank has tied up with blockchain solution provider Ripple to enhance global …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *